Tuesday , August 11 2020
Breaking News
Home / गुड़गांव / उत्तर भारत में भारी बारिश की संभावना, महाराष्ट्र और गुजरात के लोगों को राहत

उत्तर भारत में भारी बारिश की संभावना, महाराष्ट्र और गुजरात के लोगों को राहत

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और एनसीआर में गुरुवार (26 जुलाई) की सुबह का स्वागत झमाझम बारिश ने किया. बुधवार (25 जुलाई) को रुक-रुककर हुई बारिश के बाद गुरुवार सुबह से ही दिल्ली सहित एनसीआर के कई इलाको में तेज बारिश शुरू हुई. सुबह से ही शुरू हुई बारिश से मौसम सुहावना हो गया और दिल्ली वासियों को उमस से भी राहत मिली. बुधवार रात से ही आसमान में काले घने बादल छाए हुए थे और अगले ही दिन सुबह मौसम ने फिर अंगड़ाई ली और तेज बारिश शुरू हुई.

बरसात से मौसम सुहावना हो गया है. आपको बता दें कि मौसम विभाग ने गुरुवार (26 जुलाई) को उत्तर भारत के कई इलाकों के साथ देश के दक्षिण भारत के अलावा अगले 24 घंटे में हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में अगले दो-तीन दिनों में भारी बारिश की संभावना जताई थी. वहीं, महाराष्ट्र और गुजरात के लोगों को बारिश से राहत मिली है.

रिमझिम बारिश से मौसम में बदलाव हो गया है. जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली है. वहीं, किसान भी मौसम को देख किसान गदगद हैं. किसानों ने धान की रोपाई के साथ-साथ खरीफ के मौसम की फसल की बोआई तेज कर दिए हैं. इससे पहले सोमवार (23 जुलाई) को भी राजधानी दिल्ली सहित एनसीआर के कई इलाकों में झमाजम बारिश हुई थी. करीब तीन घंटे तक हुई झमाझम बारिश से राजधानी पानी-पानी हो गई थी. शहर के लगभग सभी क्षेत्रों में हुई भारी बारिश से जगह-जगह जलभराव हो गया. सड़कों और कॉलोनियों में पानी भर गया. इसके चलते लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

About Front Page

Check Also

हथिनी की मौत की होगी जांच, सोशल मीडिया पर वायरल हुई दर्दनाक कहानी

हथिनी को पटाखों से भरा अनानासखिलायासोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा फ्रंट पेज न्यूज। …