Tuesday , October 27 2020
Breaking News
Home / देश / जेल में कैदी ने गाया यह गाना तो सजा कर दी गई कम, पढ़िए पूरी ख़बर…

जेल में कैदी ने गाया यह गाना तो सजा कर दी गई कम, पढ़िए पूरी ख़बर…

पुणे। जेल का कैदी अगर गाना गाए और उसकी सजा कम हो जाए, एेसा तो आपने शायद की सुना या पढ़ा होगा। लेकिन एेसा हुआ 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के दिन वो भी देश की सबसे बड़ी जेल में से एक येरवडा जेल में। आइए आपको बताते हैं पूरी ख़बर –

फिल्म ”लखनऊ सेंट्रल” की स्टारकास्ट ने 15 अगस्त के दिन स्वतंत्रता दिवस पुणे स्थित येरवडा जेल के कैदियों के साथ मनाया। इस मौके पर फिल्म के कलाकार फ़रहान अख़्तर, दीपक डोबरियाल सहित अन्य ने परफॉर्म किया। फ़रहान ने ”रॉकअॉन” और ”जिंदगी ना मिलेगी दोबारा” जैसे गीतों को आवाज़ देकर सबका दिल जीत लिया। इस बीच कुछ एेसा हुआ जिससे एक कैदी की सज़ा ही कम कर दी गई। दरअसल, फिल्म की स्टारकास्ट और जेल में मौजूद पदाधिकारियों और तीन हजार से ज्यादा कैदियों के सामने एक कैदी नितिन अरोड़े ने अपनी गायकी का नमूना पेश किया। नितिन ने ‘अभी न जाओ छोड़ कर’ गीत सुनाया जिसे सुनकर वहां मौजूद हर व्यक्ति उनकी गायकी से प्रभावित हुआ। इसलिए कार्यक्रम के दौरान नितिन की गायकी और उनकी प्रतिभा को देखते हुए जेल की डीआईजी स्वाति साठे ने नितिन की पूरी सजा में से 2 महीने की सजा कम करने की घोषणा की। तो इस प्रकार लखनऊ सेंट्रल फ़िल्म के बहाने नितिन को पूरी सजा में से 2 महीने सजा की माफी मिल गई।

 

रंजीत तिवारी निर्देशित फिल्म ”लखनऊ सेंट्रल” मे फ़रहान अख़्तर, दीपक डोबरियाल, रोनित रॉय, डाईना पेंटी मुख्य भूमिका में है। फ़िल्म 15 सिंतबर को सिनेमाघरों में दस्तक देनी वाली है।

About Front Page

Check Also

लद्दाख में दो किमी पीछे हटी चीनी सेना, चार दिन से लद्दाख में बड़ी हरकत नहीं

नई दिल्‍ली (फ्रंट पेज न्यूज) लद्दाख में भारतीय सरजमीं पर कब्‍जा करने की फिराक में …