Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / मनोरंजन / श्रीदेवी को ट्रिब्यूट है ‘तुम्हारी सुलू’ का गाना हवा हवाई: विद्या बालन

श्रीदेवी को ट्रिब्यूट है ‘तुम्हारी सुलू’ का गाना हवा हवाई: विद्या बालन

Image result for tumhari suluबॉलिवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी अगली फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इन दिनों वह फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद के प्रॉडक्शन के काम में बिजी हैं। बच्चों के शोषण को लेकर जागरूकता बढ़ाने से संबधित एक इवेंट में पहुंची विद्या ने अपनी फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘तुम्हारी सुलू’ में इस्तेमाल किये गए सुपरहिट गाने ‘हवा हवाई… ‘ को श्रीदेवी और फिल्म के लिए ट्रिब्यूट की तरह शो किया जाएगा।

विद्या बताती हैं, ‘फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का गाना ‘हवा हवाई… ‘ हमारी फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ का एक हिस्सा है। इस गाने पर नेहा धूपिया, मलिश्का और मैंने साथ में परफॉर्म किया है। हमने इस गाने को फिल्म में इस तरह इस्तेमाल किया है, जिससे यह श्रीदेवी, हवा हवाई गाने और फिल्म के लिए ट्रिब्यूट जैसा लगे। ‘तुम्हारी सुलू’ में काम करते वक्त बड़ा मजा आया है। इन दिनों शूटिंग के बाद जो एडिटिंग और बाकी काम होते हैं वह चल रहा है।’

विद्या बालन का कहना है कि ‘तुम्हारी सुलू’ में उनके नेचर का चुलबुलापन नजर आएगा। फिल्म में वह एक रेडियो जॉकी का रोल कर रही हैं। विद्या ने बताया, ‘तुम्हारी सुलू’ एक मजेदार फिल्म है। सुलू देर रात की आरजे है और इसमें मेरे स्वभाव का नटखटपन नजर आएगा।’ सुरेश त्रिवेणी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की कहानी सुलोचना नाम की एक महिला के ईद-गिर्द घूमती है, जिसका नाम सुलू है। वह आरजे है और अपने कॉलीग ऐंकर्स के साथ देर रात टेलिकास्ट होने वाले एक कार्यक्रम में आरजे का काम करती है।

About admin

Check Also

फिलहाल टला ऐश्वर्या का तलाक, तेज प्रताप ने वापस ली अर्जी

पटना   : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) चीफ  लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप …