Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करें : बिट्टा

पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करें : बिट्टा

आल इण्डिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनिन्दर जीत सिंह बिट्टा ने कहा कि दुनियां के सभी देशों को एकजुट होकर संयुक्त राष्ट्रसंघ पर दबाव बनाए और पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करें। बिट्टा आज यहां आतंकवाद विरोध मैराथन दौड़ के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा पठानकोट की घटना भारत के साथ पाक का धोखा भरा कृत्य है। यह पीठ में छूरा घोंपने का काम है। अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी पाकिस्तान को आतंकवादियों की जन्नत और सैरगाह बताया है।
उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि विश्व के देशों को एकजुट होकर पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करना चाहिए। बिट्टा ने कहा कि देश के सभी राजनीतिक दल भी आतंकवाद के खिलाफ एक संयुक्त नीति बनाए। उन्होंने देश में आतंकवादी निरोधक कानून बनाने पर बल देते हुए कहा कि देश में पकड़े जाने वाले आतंकवादियों के संबंध में छह माह के अंदर फैसला होना चाहिए। कोर्ट मार्शल जैसे नीतियों पर भी अमल करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में सत्ता की जोड़-तोड़ को देखते हुए सीधे राष्ट्रपति शासन लगाया जाय। वहां एक योग्य राज्यपाल की नियुक्त कर पंजाब की तर्ज पर आतंकवाद का खात्मा किया जाना चाहिए। हैदराबाद के कट्टर मुस्लिम नेता एवं आल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी के धर्म निरपेक्षता को तोडऩे के बयान पर बिट्टा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह औरंगजेब न बनकर अकबर के चरित्र को आत्मसात् करें। देश को गुरु तेग बहादुर और छत्रपति शिवाजी के इतिहास को दोहराना पड़ेगा।

About admin

Check Also

भाजपा एस.सी.मोर्चा निकलेगा दलित इंसाफ यात्रा, अश्वनी शर्मा हरी झंडी देकर करेंगे रवाना ।

जालंधर: 21 अक्तूबर ( रमेश कुमार), पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा दलितों पर किये जा …