Friday , September 17 2021
Breaking News
Home / Lockdown / डिजिटल मीडिया एसोसिएशन और DMO ने मिलकर आवाज उठाई अब सब्जी और फल के ज्यादा पैसे वसूलने पर होगी कारवाई

डिजिटल मीडिया एसोसिएशन और DMO ने मिलकर आवाज उठाई अब सब्जी और फल के ज्यादा पैसे वसूलने पर होगी कारवाई

जालंधर (रमेश कुमार) : दिन प्रतिदिन बढ़ रहे फल व सब्जियों के दामों को लेकर डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के मुख्य सलाहकार गुरप्रीत सिंह संधू व जसविंदर सिंह आजाद के नेतृत्व में DMA का विशेष शिष्टमंडल आज जिला मंडी बोर्ड अधिकारी मुकेश कुमार कैले व मार्केट कमेटी के सचिव सुरेंद्र शर्मा से मिला।
इस मौके सीनियर वाइस प्रेजिडेंट प्रदीप वर्मा, वाईस प्रेजिडेंट राणा हिमाचल, जालंधर सेंट्रल एरिया उपाध्यक्ष संदीप वर्मा और संजय सेतिया उपस्थित रहे।

इस मौके DMA के पदाधिकारियों ने मंडी बोर्ड अधिकारियों को बताया कि प्रशासन की तरफ से रोजाना जारी होने वाली सब्जियों फलों आदि की रेट लिस्ट तय होने के बावजूद विक्रेताओं द्वारा ज्यादा रेट वसूले जा रहे है।

उन्होंने बताया कि प्रशासन द्वारा तय किये गए रेट लिस्ट की पूरी सूची मंडी के बाहर भी डिस्प्ले की जानी चाहिए। और जो भी विक्रेता तय रेट से ज्यादा पैसे वसूली करता है उन पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

इस मौके जिला मंडी बोर्ड अधिकारी मुकेश कुमार कैले ने विश्वास दिलाया कि तय रेटों से ज्यादा पैसे लेने वाले लोगों पर सख्त कार्यवाही होगी।

उन्होंने कहा कि जल्द ही शहर के अलग अलग इलाकों में टीमों को भेज कर चैकिंग की जाएगी जो भी दोषी होंगे उन पर सख्त एक्शन लिया जाएगा।

आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) के सदस्यों ने चेयरमैन अमन बग्गा व प्रधान शिंद्रपाल सिंह चाहल की अध्यक्षता में डिप्टी कमिश्नर के सम्मुख भी उक्त मुद्दे को उठाया था जिसके बाद डिप्टी कमिश्नर ने तुरंत एक्शन लेते हुए डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के सदस्यों की मीटिंग जिला मंडी बोर्ड अधिकारियों के साथ फिक्स करवाई थी।

About Front Page

Check Also

पंजाब में दलित समाज भाजपा ने दलित ग्रंथी सिंह को गिरफ्तार करने तथा दलितों पर हो अत्याचार का किया विरोध

।जालंधर: 21 मई (रमेश कुमार), प्रदेश में दलितों के हो रहे शोषण तथा अत्याचार पर …