Monday , September 28 2020
Breaking News
Home / जालंधर / जालंधर शहर के सभी निवासियों से अपील है कि घर-घर दीपजलाकर अयोध्या में भूमिपूजन में अपना प्रकाश पहुंचाएं:सुशील शर्मा

जालंधर शहर के सभी निवासियों से अपील है कि घर-घर दीपजलाकर अयोध्या में भूमिपूजन में अपना प्रकाश पहुंचाएं:सुशील शर्मा

अयोध्या में भगवान श्री राम जी के मंदिर निर्माण से होगा नए भारतवर्ष का उदय मान:सुशील शर्मा

जालंधर 4 अगस्त ( रमेश कुमार) भारतीय जनता पार्टी जिला जालंधर के अध्यक्ष सुशील शर्मा ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम जी के जन्मस्थान सरयू नदी के तट पर अयोध्या की पावन भूमि पर भगवान श्री राम जी के भव्य राम मंदिर निर्माण का भूमिपूजन कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे।सुशील शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास और उनके द्वारा देशवासियों से किए गए वायदे के फल स्वरुप आज 500 साल के बाद सनातन धर्म की मुराद पूरी होने जा रही है। सुशील शर्मा ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम जी के मंदिर निर्माण से नए भारतवर्ष का उदय मान होगा ऐसा लग रहा है कि रामलला पूरी शान से दर्शन देने के लिए पधार रहे हैं। सुशील शर्मा ने कहा की कल का दिन हमारे देश के इतिहास में सुनहरी अक्षरों में लिखा जाएगा और सभी देशवासियों को कल 5 अगस्त के इस ऐतिहासिक दिन को हिंदू धर्म के सबसे बड़े त्यौहार जब भगवान श्री राम 14 वर्ष का वनवास खत्म कर अयोध्या लौटे थे तो तब भारतवर्ष के लोगों ने दिवाली मनाई थी और आज भी हम सब भारत वासियों को आज भगवान श्री राम 500 वर्ष का वनवास खत्म कर अयोध्या की पावन भूमि पर विराज रहे हैं और हमें इसे दिवाली के त्यौहार की तरह ही सभी लोग अपने अपने घरों में दीपमाला कर, मिठाइयां बांटकर,भगवा ध्वज घरों पर लहरा कर भगवान श्री राम के प्रति अपनी श्रद्धा व्यक्त करनी चाहिए। सुशील शर्मा ने कहा की सभी शहरवासी शाम को घरों में दीपजलाकर दीपमाला कर भगवान श्री राम जी का खुशी वह हर्षोल्लास से स्वागत करें। सुशील शर्मा ने कहा कि यह मौका ऐसे ही नहीं आया है लाखों लोगों ने इसके लिए संघर्ष किया है।

जिलाध्यक्ष सुशील शर्मा ने कहा कई राम भक्तों इस आंदोलन के लिए अपनी जान की कुर्बानियां देनी पड़ी और लाखों की संख्या में राम भक्तों को जेल यात्रा करनी पड़ी और आज असंख्य राम भक्तों पर मामले चल रहे हैं। आज जब यह मुराद पूरी होने जा रही है तो उन भक्तों की कुर्बानियों को हमेशा याद रखा जाए कई राम भक्त ऐसे हैं कि जिन्होंने पीढ़ी दर पीढ़ी इस केस की पैरवी की। सुशील शर्मा ने कहा की अब सनातन धर्म के लिए एक ऐतिहासिक पल है। सुशील शर्मा ने सभी शहर वासियों और भारतीय जनता पार्टी जिला जालंधर शहरी के सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह अपने अपने घरों में दीपमाला कर रामलला का स्वागत करें तथा अपनी श्रद्धाव्यक्त करें और इस पल को खुशियों के साथ मनाएं। सुशील शर्मा ने कहा कि हम सभी सौभाग्यशाली हैं की हम सबको श्री राम लला के भव्य मंदिर निर्माण के प्रत्यक्षदर्शी बनने का मौका मिला है।

About Front Page

Check Also

भाजपा महिला मोर्चा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर किया पौधारोपण

फ्रंट पेज (रमेश कुमार) भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा श्रीमती मोना जैसवाल जी के …