Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / जालंधर / पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्मृति मंच की और से चीन के खिलाफ चलाई गयी मुहिम को पैराडाइस कालौनी में मिला सहयोग

पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्मृति मंच की और से चीन के खिलाफ चलाई गयी मुहिम को पैराडाइस कालौनी में मिला सहयोग

पैराडाइस कालौनी में लोगो को चाईना के सामान के बहिष्कार के पम्फलेंट देते हुए किशन लाल शर्मा, परमजीत सिंह, संजय पराशर, अजमेर सिंह बादल व अन्य

130 करोड भारतीय अगर भारत का सामान खरीदे तो भारत में कभी मंदी नही होगी – किशन लाल शर्मा

जालन्धर 27 जून 2020 (रमेश कुमार) पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की और से चाईना के खिलाफ चलाई गयी विशेष मुहिम को आज लम्बा पिंड चौक पैराडाइस कालौनी में युवाओं ने भरपूर सहयोग दिया और भारत माता की जय, वंदेमातरम, स्वदेशी को अपनाना है चाईना को सबक सिखाना है और शहीद भगत सिंह के सपनो का भारत बनाने है।
इस अवसर पर मंच के जिला प्रधान संजय पराशर ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए तथा चाईना बार्डर पर शहीद हुए सैनिकों को सच्ची श्रृद्धांजलि यही है कि हम चाईना के समान का बहिष्कार करें।
पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के पंजाब प्रधान किशन लाल शर्मा ने कहा कि चाईना बार्डर पर जब से भारतीय सैनिक शहीद हुए है तब से भारतीय युवाओं में रोष की लहर चल रही है।
उन्होने कहा कि अगर भारत का नौजवान घर घर जाकर यह संदेश पहुंचाएगा कि चाईना के सामान का बहिष्कार करो तो फिर भारत को विश्व गुरू बनने से कोई नही रोक सकता और
उन्होने कहा जो सच्चा भारतीय है उन्हे भारत में बना समान ही खरीदना चाहिए तभी भारत आत्मनिर्भर भारत बन सकता है।
शर्मा ने कहा यह मुहिम एक महीना पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के कार्यकर्ता घर घर जाकर स्वदेशी का प्रचार करेंगे क्योकि मंच का उद्देश्य है राष्ट्र के हित में कार्य करना।
इस अवसर पर मंच के महासचिव बोबिन शर्मा ने बताया कि मंच इस आंदोलन को जल्द ही एक बडा रूप देगा और यह देश की आवाज बनेगा।
इस अवसर पर परमजीत सिंह अनखी, सुरेन्द्र सिंह, अमन शर्मा, अजमेर सिंह बादल, जसबीर सिंह, जसप्रीत सिंह, राजिन्दर शर्मा, अमन शर्मा, राकेश कुमार, अमरीक सिंह बिरदी, जतिन्दर सिंह, त्रिलोचन सिंह, संदीप सिंह भोगल, रमन कुमार, रणजीत सिंह आदि कई लोग उपस्थित थे।

!

About Front Page

Check Also

ਆਦਮਪੁਰ ਇਲਾਕੇ ਦੇ ਯੂਕੋ ਬੈਂਕ ਵਿਚ ਦਿਨ-ਦਿਹਾੜੇ ਲੱਖਾਂ ਰੁਪਇਆਂ ਦੀ ਹੋਈ ਚੋਰੀ। ਗੰਨਮੈਨ ਦੀ ਗੋਲੀ ਲੱਗਣ ਨਾਲ ਹੋਈ ਮੌਤ

ਫਰੰਟ ਪੇਜ (ਆਦਮਪੁਰ) — ਜਲੰਧਰ-ਹੁਸ਼ਿਆਰਪੁਰ ਮਾਰਗ ‘ਤੇ ਸਥਿਤ ਆਦਮਪੁਰ ਦੇ ਪਿੰਡ ਕਾਲਰਾਂ ‘ਚ ਹਥਿਆਰਬੰਦ ਲੁਟੇਰਿਆਂ …