Monday , September 28 2020
Breaking News
Home / Uncategoriesed / हथिनी की मौत की होगी जांच, सोशल मीडिया पर वायरल हुई दर्दनाक कहानी

हथिनी की मौत की होगी जांच, सोशल मीडिया पर वायरल हुई दर्दनाक कहानी

  • हथिनी को पटाखों से भरा अनानास
  • खिलायासोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा

फ्रंट पेज न्यूज। केरल के मलप्पुरम में गर्भवती हथिनी की मौत के मामले की जांच की जा रही है. दावा किया जा रहा है कि कुछ लोगों ने उसे अनानास खिला दिया, जिसके चलते उसके मुंह में विस्फोट हो गया और मौत हो गई. वन्य जीव अधिकारियों ने कहा है कि पूरे मामले की जांच कराई जाएगी.

पानी में खड़े-खड़े हुई गर्भवती हथिनी की मौत

हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिलायासोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा
केरल के मलप्पुरम में कुछ लोगों ने गर्भवती हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया था, जिसके बाद उसके मुंह में पटाखे फट जाने से उसकी मौत हो गई. सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर लोगों में उबाल देखने को मिल रहा है. लोग इस घटना को अमानवीय बता रहे हैं, साथ ही घटना में संलिप्त लोगों की इंसानियत पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं.
अधिकारियों ने बताया कि पूरे मामले की जांच अभी चल रही है. हम हथिनी की मौत का पता लगाने की कोशिशों में जुटे हैं. इस पूरी चर्चा की शुरुआत तब हुई जब एक जूनियर स्तर के अधिकारी ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि हथिनी की मौत की वजह मुंह में पटाखे फटने की वजह से हुई है.

वन अधिकारी ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

इस दर्दनाक घटना को नीलांबर के सेक्शन फॉरेस्ट अधिकारी मोहन कृष्णन ने सोशल मीडिया पर पहले शेयर किया. गांव में खाने की तलाश में अक्सर हाथी भटककर आ जाते हैं. लोगों ने अनानास में पटाखे छिपाए थे, सामान्य तौर पर ग्रामीण लोग ऐसा जंगली सूअरों को भगाने के लिए करते हैं. जैसे ही हथिनी ने फल खाया, उसके मुंह में पटाखे फूट पड़े, जिसकी वजह से उसे भयानक दर्द का सामना करना पड़ा.

प्रेग्नेंट हथिनी की मौत पर भड़के बॉलीवुड सितारे, कहा- लिया जाए सख्त एक्शन

‘उसे स्वार्थी मानव के बारे में नहीं पता था’

उन्होंने लिखा, ‘वह गांव में खाने की तलाश में आई थी. उसे स्वार्थी मानव के बारे में नहीं पता था, जिसे वह देखने जा रही थी. उसे जरूर सोचना चाहिए था कि ये उसे खत्म कर देंगे, क्योंकि उसके पास दो जीवनों का भार था. वह सब पर विश्वास करती थी. जैसे ही अनानास उसने खाया, मुंह में विस्फोट हो गया. उसे जरूर शॉक होना चाहिए था कि उसने खुद के बारे में क्यों नहीं सोचा. 18 से 20 महीने के भीतर वह बच्चे को जन्म देने वाली थी.’

गर्भवती हथिनी की मौत से दुखी IPS डी रूपा, दोषियों को सजा की मांग

पर्यावरण मंत्रालय ने भी मांगी रिपोर्ट

इस घटना को पर्यावरण मंत्रालय ने भी गंभीरता से लिया है और घटना की पूरी रिपोर्ट मांगी है. वन एवं पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि जो लोग भी इसमें दोषी होंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

About Front Page

Check Also

गोल्ड किट्टी के नाम पर लोगों के साथ करोड़ों की ठगी करने वाले whizz power के मालिक गगनदीप और रणजीत सिंह हुए सरेंडर।

फ्रंट पेज (जालंधर) गोल्ड किट्टी का झांसा देकर लोगों से करोड़ों रुपए ठगने वाले whizz …