Wednesday , July 15 2020
Breaking News
Home / चंडीगढ़ / मोदी जी केन्द्रीय एजेंसियों से केन्द्र सरकार दोबारा भेजे गए राशन की कराए जांच पंजाब में मिशन फतेह की खुल जाएगी पोल – किशन लाल शर्मा

मोदी जी केन्द्रीय एजेंसियों से केन्द्र सरकार दोबारा भेजे गए राशन की कराए जांच पंजाब में मिशन फतेह की खुल जाएगी पोल – किशन लाल शर्मा

पंजाब की जनता का गली-गली में कर रही है एक ही सवाल आखिर केन्द्र से आया राशन कहाँ गया ?

जालन्धर 3 जून 2020 ( रमेश कुमार) पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के पंजाब प्रधान किशन लाल शर्मा ने कहा कि आज कैप्टन पंजाब में कोरोना को लेकर मिशन फतेह की बातें कर रहे है लेकिन वास्तविकता में कैप्टन सरकार पंजाब में पूरी तरह फैल हो चुकी है और जनता का पंजाब में कांग्रेस से भरोसा उठ चुका है।
उन्होने कहा केन्द्र की मोदी सरकार की और से गरीब-मजबूर व मजदूर लोगों की कोरोना के दौरान मदद के लिए करोडों रूपये की राशि व राहत सामग्री कैप्टन सरकार को भेजी गयी लेकिन कैप्टन सरकार इसे गरीब जनता तक पहुँचाने की बजाए अपने चेहतो को पहुंचा कर खुश करने में लगी रही।
किशन लाल शर्मा ने कहा कि अगर केन्द्र कि मोदी सरकार केन्द्रीय एजेंसियों से जांच कराए और पता करें कि केन्द्र की और से भेजा गया राशन किन-किन को मिला है तो कैप्टन के मिशन फतेह की पूरी पोल जनता के सामने खुल जाएगी।
किशन लाल शर्मा ने कहा कि कोरोना के दौरान मिशन फतेह का नाम देकर मिशन फतेह तो कैप्टन और उनके नजीदीकी ने किया। उन्होने कहा शराब कारोबारियों को करोडों का लाभ देकर खुश करने वाले कैप्टन ने गरीब जनता के लिए क्या किया क्या कैप्टन साहिब बता सकते है?
उन्होने कहा अगर कैप्टन ने गरीब जनता व प्रवासी मजदूरों के लिए कुछ किया होता तो पंजाब के हालात कुछ और होते, ना प्रवासी जाते और ना व्यापार बंद होने की कगार पर होते।
उन्होने कहा कैप्टन साहिब दो नारे और एक ब्यान जारी करने से वास्तविकता किसी से छिप नही सकती क्योकि जो हालात पंजाब के आपकी सरकार ने कर दिए है उससे व्यापारी, दिहाङीदार, मजदूर, रेहडीवाले, ड्राईवर, सब दुखी है।
उन्होने कहा आज अगर पंजाब में मिशन फतेह का श्रेय किसी को जाता है तो वह पंजाब की धार्मिक व सामाजिक संस्थाए है जो पिछले लंबे समय से निस्वार्थ भाव से गरीब व जरूरतमंद लोगों की सेवा में लगी हुई है।

About Front Page

Check Also

ਪਾਲਘਰ ਚ’ ਸਾਧੂਆਂ ਦੀ ਦਰਦਨਾਖ ਹੱਤਿਆ ਤੇ ਚੁੱਪ ਰਹਿਣ ਵਾਲੀ ਕਾਂਗਰਸ ਦਾ ਗੈਂਗਸਟਰ ਲਈ ਪਿੱਟਸਿਆਪਾ ਕਿਉਂ ਨੀ ਰੁਕ ਰਿਹਾ-ਪ੍ਰਸ਼ੋਤਮ ਗੋਗੀ

ਫਰੰਟ ਪੇਜ (ਰਮੇਸ਼ ਕੁਮਾਰ) ਜਿਸ ਰਾਤ ਮਹਾਰਾਸ਼ਟਰ ਦੇ ਪਾਲਘਰ ਵਿੱਚ ਦੋ ਸਾਧੂਆਂ ਦੀ ਬੜੇ ਦਰਦਨਾਖ …