Monday , May 25 2020
Breaking News
Home / क्राइम / Pakistan / पाकिस्तान में हुआ बड़ा विमान हादसा रिहायशी इलाके में गिरा प्लेन 98 लोग थे सवार

पाकिस्तान में हुआ बड़ा विमान हादसा रिहायशी इलाके में गिरा प्लेन 98 लोग थे सवार

फ्रंट पेज (ब्यूरो)पाकिस्तान में एक बड़ा विमान हादसा हो गया है. लाहौर से कराची जा रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की फ्लाइट हादसे का शिकार हो गई. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, विमान कराची एयरपोर्ट के पास रिहायशी इलाके में गिरा. विमान गिरने से कई मकानों में आग लग गई. ये हादसा कराची में लैंडिंग से ठीक पहले हुआ है. विमान में 98 लोग सवार थे. इसमें 90 यात्री और 8 क्रू मेंबर थे. वहीं, विमान में सवार बैंक ऑफ पंजाब के प्रमुख जफर मसूद इस हादसे में बच गए हैं.

पीआईए के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार ने दुर्घटना की पुष्टि की. फ्लाइट A-320, 98 यात्रियों को लेकर जा रही थी. विमान लाहौर से कराची जा रहा था और मालिर में मॉडल कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दुर्घटनास्थल से धुएं के गुबार उठते दिखाई दे रहे हैं. एंबुलेंस और अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, विमान के उतरने से 10 मिनट पहले उसका संपर्क टूट गया था.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि विमान हादसे से दुखी हूं. पीआईए के सीईओ अरशद मलिक के संपर्क में हैं. हादसे की जांच शुरू की जाएगी

About Front Page

Check Also

स्मार्ट की बजाय क्राइम सिटी में तब्दील होता जा रहा जालंधर…

जालंधर (गुरदीप सिंह) : जालंधर स्मार्ट सिटी की जगह क्राईम सिटी में तब्दील होते जा …