Friday , June 21 2019
Breaking News
Home / क्राइम / थाना 3 के इलाके में हो रहा ये अवैध काम… पुलिस भी मौन…

थाना 3 के इलाके में हो रहा ये अवैध काम… पुलिस भी मौन…

जालंधर (गुरदीप सिंह) : थाना 3 के अंतर्गत आते रेलवे स्टेशन के सामने वाली गली में धड़ल्ले से  दड़े सट्टे के अवैध कारोबार चल रहा था।

इस मामले में फ्रंट पेज के पत्रकार ने मौके का जायजा लिया तो पता लगा कि यह करिंदे अपनी दुकान का आधा शटर खोलकर बड़े सकते को अंजाम दे रहे हैं। इन्होंने मोड़ पर दूसरे करिंदे को खड़ा करके रखा होता है, जैसे ही पुलिस का कोई व्यक्ति आता है तो दूसरा कारिंदा पहले करिंदे को फोन कर कर के सूचित करता है। इसपर दुकान का शटर नीचे गिरा दिया  जााता है।

जब हमारे पत्रकार ने उसकी दुकान की फोटो खींची तो उसने कहा की तीन नंबर के एरिया की सभी दुकानें बंद है, सिर्फ हमारी ही दुकान खोली है क्योंकि हमारी पहुंच बहुत ऊपर तक है। जिसने भी हमसे पंगा लिया, हमने उसके खिलाफ उल्टी कार्रवाई करा दी।

इस संबंधित थाना 3 के प्रभारी से बात की तो उन्होंने कहा कि सभी एरिया की दुकानें खुली हुई है, मेरे डर से मेरे एरिया में कम से कम लोग आधा शटर बंद करके काम कर रहे हैं। उन्होंने आश्वासन दिलाया कि हम अभी उस दुकान में रेड करके वे दुकान बंद करवा देंगे अब देखना यह है कि दुकान सच में बंद होती है या यह पुलिस की गीदड़ धमकी ही है। इस मामले में एडीसीपी सिटी 1 sudervizi ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

About Front Page

Check Also

अमृतसर के लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल जोशी

अमृतसर (बॉबी महाजन): आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अमृतसर भाजपा के भीतर बिसात बिचनी शुरू हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published.