Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / चंडीगढ़ / परनीत कौर और सुखबीर जीते… हरसिमरत को मिली हार !!!

परनीत कौर और सुखबीर जीते… हरसिमरत को मिली हार !!!

चंडीगढ़ : लोकसभा चुनावों के नतीजे 23 मई को आएंगे, लेकिन उससे पहले विभिन्न चेनलों के एग्जिट पोल्स ने फिर से मोदी सरकार बनने का दावा किया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी 260 से ज्यादा सीटें हासिल कर रही है, मगर पंजाब में बीजेपी का असर कम बताया गया है।
एग्जिट पोल के मुताबिक पंजाब में आठ सीटें कांग्रेस के पास जबकि बीजेपी और आप के खाते में दो-दो सीटें आ सकती है। अकाली दल सिर्फ एक सीट जीत रहा है। एग्जिट पोल्स के अनुसार पटियाला से कांग्रेस की उम्मीदवार कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर अपनी सीट आराम से जीत जाएंगी जबकि बठिंडा से हरसिमरत कौर बादल को हार का सामना करना पड़ सकता है।
वहां से राजा वड़िंग बाजी मार सकते हैं। इतना ही नहीं फिरोजपुर से अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल जीतते नजर आ रहे हैं। एग्जिट पोल में कहा जा रहा है कि कांग्रेस के शेर सिंह घुबाया वहां से हार जाएंगे। इसके अलावा एग्जिट पोल संगरूर से भगवंत मान को जीता रहे हैं। वहीं लुधियाना में कांग्रेस के रवनीत सिंह बिट्टू और सिमरजीत सिंह बैंस के बीच टक्कर बताई जा रही है। वहीं खडूर साहिब से कांग्रेस के जसबीर सिंह डिंपा और पंजाबी एकता पार्टी की बीबी परमजीत कौर खालड़ा के बीच पेच फंसा है।

About Front Page

Check Also

15 अक्टूबर से पंजाब सरकार ने सरकारी और प्राइवेट स्कूल, कोचिंग सेंटर, स्विमिंग सेंटर, सामाजिक, राजनीतिक कार्यक्रमों को इन शर्तों के साथ खोलने की अनुमति दी

फ्रंट पेज (ब्यूरो) लगभग 8 महीने से पंजाब के स्कूल खुलने जा रहे हैं कोरोनावायरस …