Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / लोकसभा चुनाव 2019 / लोकसभा चुनाव 2019: मनोज तिवारी के रोड शो में शामिल हुईं सपना चौधरी दिखा जलवा…

लोकसभा चुनाव 2019: मनोज तिवारी के रोड शो में शामिल हुईं सपना चौधरी दिखा जलवा…

नई दिल्ली. सपना चौधरी ने अभी तक जिस भी इंडस्ट्री में कदम बढ़ाया है, उसमें खूब छाई रहीं, सपना चौधरी को बॉलीवुड भोजपुरी  पंजाबी  और हरियाणवी  इंडस्ट्री में लोग खूब पसंद करते रहे हैं,यही वजह है कि बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी सोमवार को दिल्ली में रोड शो किया, यहां वह स्टार प्रचारक के तौर पर उनके साथ दिखाई दीं, मनोज तिवारी भोजपुरी के मशहूर एक्टर व सिंगर भी हैं,पिछले दिनों सपना चौधरी के कांग्रेस ज्वाइन करने की चर्चा भी चली थी, लेकिन बाद में सपना ने इस बात को इनकार कर दिया.

हालांकि वह मनोज तिवारी से मिलीं, लेकिन बीजेपी में शामिल होने की बात से मना कर दिया,लोकसभा चुनाव के लिए नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी सोमवार को दिल्ली की सड़कों पर रोड शो किया, इस दौरान उनके साथ हरियाणा व बिग बॉस फेम सपना चौधरी भी साथ दिखाई दीं, इनके अलावा केंद्रीय मंत्री विजय गोयल भी यहां मौजूद थे.

एक्टर व डांसर सपना चौधरी ने रोड शो करते वक्त मीडिया से बात की. जब उनसे पूछा गया कि बीजेपी के रोड शो में आप प्रचार कर रही हैं, तो क्या आपने बीजेपी ज्वाइन कर लिया. इस पर सपना चौधरी ने एक बार फिर साफ इनकार करते हुए कहा, ‘मैंने बीजेपी ज्वाइन नहीं किया, मैं यहां सिर्फ मनोज तिवारी जी की वजह से आई हूं, जो मेरे एक अच्छे दोस्त हैं.

सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया था. उन्होंने कहा था कि मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हूं, प्रियंका गांधी  के साथ मेरी जो फोटो साझा की जा रही है वह काफी पुरानी है. मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी की मुलाकात के सियासी मायने काफी हैं. बहरहाल, सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने से जुड़ा सदस्यता फॉर्म भी सोशल साइट्स पर साझा किया जा रहा था.

About Front Page

Check Also

टिकट कटने से नाराज बीजेपी सांसद उदित राज ने थामा कांग्रेस का दामन, राहुल गांधी ने दिलाई सदस्यता

उत्तर-पश्चिम दिल्ली से भाजपा के सांसद उदित राज टिकट कटने पर सार्वजनिक तौर पर नाराजगी …