Tuesday , February 25 2020
Breaking News
Home / क्राइम / थाना रामा मंडी के एसएचओ पर लगे युवक को हिरासत में लेकर करंट लगाने के आरोप…

थाना रामा मंडी के एसएचओ पर लगे युवक को हिरासत में लेकर करंट लगाने के आरोप…

 

जालंधर (गुरदीप सिंह) ः एक तरफ तो पुलिस का काम लोगों की हिफाजत करना है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक ने थाना रामा मंडी पुलिस पर मारपीट करने व करंट लगाने के आरोप लगाए हैं।

सिविल अस्पताल में दाखिल गिरीश गैवी ने बताया कि वह किसी काम से फगवाड़ा गेट आया था। इसी दौरान जब वह वापस जा रहा था तो एसडी कालेज के पास कुछ युवक उनके पीछे लग गए, जिनकी उससे पुरानी रंजिश थी। इसके बाद जब वह बाइक तेज कर बशीरपुरा फाटक तक पहुंचे तो फाटक बंद था। इसलिए उन्हें अपनी बाइक वहीं छोड़कर भागना पड़ा। जब वह बाद में बाइक लेने वापस आया तो देखा कि बाइक के पास कुछ पुलिस मुलाजिम खड़े हैं। उसने बाइक लेने चाहा तो पुलिस ने यह कहकर उसे हिरासत में ले लिया कि उसने उस लड़के की सोने की चेन झपटी है। गिरीश ने बताया कि उसने कहा कि उसके पास कोई चेन नहीं है, लेकिन पुलिस वाले नहीं माने। इसके बाद थाना रामा मंडी के एसएचओ सुखजीत सिंह ने उसे पीटा और बंद कर दिया । बाद में उसे थाना बारादरी में लाया गया। वहां उसे करंट लगाया गया। इसके बाद थाना बारादरी के एसएचओ ने उसे वहां से बाहर भिजवा दिया। बाहर गिरीश की मां ने शोर मचाया तो उसे छोड़ा गया। अब वह सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है।

इस मामले में जब एसएचओ सुखजीत से बात की गई तो उन्होंने कहा कि लड़के को स्नैचिंग केस की पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। जब करंट वाली बात की गई तो वे इस संबंध में कुछ भी नहीं बोल पाए।

इस मामले में डीसीपी गुरमीत से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामला उनके ध्यान में नहीं है। वे इसकी जांच करवा लेते हैं।

About Front Page

Check Also

ए.पी.जे कॉलेज में राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया

जालंधर (आरुष शर्मा)-ए.पी.जे कॉलेज आफ फाइन आर्ट्स में राष्ट्रीय पर्व 73वां स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम …