Tuesday , August 20 2019
Breaking News
Home / जालंधर / Kmv में बच्चों को पेपर दिलाने पहुंचे पेरेंट्स के साथ ये कैसा बर्ताव… न कहीं बैठने का बंदोबस्त व न ही अंदर घुसने दिया

Kmv में बच्चों को पेपर दिलाने पहुंचे पेरेंट्स के साथ ये कैसा बर्ताव… न कहीं बैठने का बंदोबस्त व न ही अंदर घुसने दिया

जालंधर (गुरदीप)

पिछले दिनों संस्कृति kmv स्कूल की एक छात्रा ने टीचर पर गंभीर आरोप लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से पेरेंट्स डरे हुए हैं। यही कारण है कि रविवार को kmv कॉलेज में होने वाले ओलिंपियाड के पेपर दिलाने के लिए बच्चों के साथ पेरेंट्स पहुंचे।

लेकिन यहां नजारा कुछ और ही था कॉलेज के बाहर अभिभावकों की भीड़ लगी थी। बातचीत करने पर पता चला कि उन्हें अंदर बैठने नहीं दिया जा रहा और ना ही उनके रहे बैठने का कोई प्रबंध किया गया है। ऐसे में अभिभावकों में भारी रोज देखने को मिला।

इस बारे में बातचीत करने के लिए जब कॉलेज के प्रिंसिपल अतिमा शर्मा को फोन किया गया तो उन्होंने फोन ही नहीं रिसीव किया।काफी जांच पड़ताल के बाद किसी कारण कॉलेज के रिसेप्शन का नंबर लेकर फोन किया गया तो वहां भी किसी ने फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा। अंत में किसी तरह गार्ड का कांटेक्ट मिल पाया उन्होंने फोन उठाया लेकिन जब उनसे पूछा गया कि रिसेप्शन पर और प्रिंसिपल मैडम फोन क्यों नहीं उठा रहे तो उन्होंने साफ ही कह दिया रिसेप्शन पर कोई नहीं है सभी अध्यापक काम पर जुटे हैं और आज रविवार है हमारी प्रिंसिपल मैडम सो रही है।

ऐसे में स्कूल के बाहर खड़े पेरेंट्स में काफी रोष है।

About Front Page

Check Also

शिवसेना के आगे झुके जट्ट जुगाड़ी के प्रोड्यूसर व डायरेक्टर

जालंधर (गुरदीप सिंह) : पिछले दिनों जालंधर पहुंची जट्ट जुगाड़ी की स्टारकास्ट को शिवसेना हिन्द …

Leave a Reply

Your email address will not be published.