Tuesday , February 18 2020
Breaking News
Home / पंजाब / पठानकोट कैंट स्टेशन पर लगेंगे 2 एटीएम

पठानकोट कैंट स्टेशन पर लगेंगे 2 एटीएम

पठानकोट। कैंट रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को सुविधा के लिए दो एटीएम बूथ स्थापित करने का निर्णय लिया गया है। पठानकोट रेलवे प्रशासन ने इसका प्रस्ताव डीआरएम कार्यालय भेजा है। उम्मीद है कि अगले महीने इस प्रस्ताव को मंडल से मंजूरी भी मिल जाएगी। इस की पुष्टि पठानकोट रेलवे के चीफ कामर्शियल इंस्पेक्टर (सीएमआई) राजिन्द्र कुमार लौ ने की।
प्रस्ताव को मंजूरी मिलने के बाद प्लेटफार्म नंबर 1 व 2 पर एटीमए बूथ स्थापित कर दिए जाएंगे। एटीएम के लिए दोनों प्लेटफार्म पर जगह का चयन भी कर लिया गया है। उल्लेखनीय है कि फिरोजपुर रेल मंडल के ए क्लास स्टेशनों में शुमार पठानकोट कैंट स्टेशन पर एटीएम की सुविधा न होने के कारण यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। एटीएम की सुविधा न होने के कारण लोग पिछले लंबे समय से स्थानीय अधिकारियों को समस्या से अवगत करवा रहे थे।
यात्रियों की मांग को देखते हुए यहां कामर्शियल विभाग ने दो एटीएम बूथ स्थापित करने का प्रस्ताव बनाकर डीआरएम कार्यालय भेजा गया है। प्रस्ताव के मुताबिक दोनों प्लेटफार्म पर एक-एक एटीएम बूथ स्थापित किया जाएगा। इससे बाहर से आने वाले यात्रियों को बहुत लाभ होगा। प्रस्ताव के अनुसार प्लेटफार्म नंबर 1 पर आरपीएफ पोस्ट के बैक साइड और प्लेटफार्म नंबर 2 पर एक एटीएम बूथ स्थापित किया जाएगा।

About Front Page

Check Also

गर्मी की कहरः तरनतारन रहा सबसे गर्म, जालंधर-बठिंडा में लोग बेहाल

पंजाब में प्रचंड गर्मी से लोगों को कोई राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही है। …