Tuesday , February 18 2020
Breaking News
Home / क्राइम / गली के रास्ते को लेकर हुए झगड़े में चली गोली, एक की मौत

गली के रास्ते को लेकर हुए झगड़े में चली गोली, एक की मौत

फिरोजपुर। गांव गोगो आणी में गली के रास्ते को लेकर चल रहे पुराने विवाद में एक व्यक्ति को घर से बाहर बुलाकर गोली मार दी गई। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। थाना मल्लांवाला पुलिस ने रविवार को मृतक की पत्नी के बयान पर चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सभी आरोपी फरार हैं।
मृतक कर्म सिंह (55) वासी गोगो आणी की पत्नी अमरजीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उनका बहादुर सिंह के साथ गली के रास्ते को लेकर पिछले लंबे समय से विवाद चल रहा था। मामला अदालत में गया, जहां से बहादुर सिंह को जीत मिल गई। केस जीतने के बाद आरोपी उनके घर पर आकर कर्म सिंह को ललकारने लगे। जैसे ही कर्म सिंह घर से बाहर निकला तो बहादुर सिंह ने अपने बेटे बलजिंदर सिंह से कहा कि कर्म सिंह को गोली मार दे। बलजिंदर ने अपनी बंदूक से कर्म सिंह को गोली मार दी। गंभीर रूप से जख्मी कर्म सिंह को जीरा के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहां से डाक्टरों ने उसे फरीदकोट गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया। जहां उसकी मौत हो गई। थाना मल्लांवाला पुलिस ने मृतक कर्म सिंह की पत्नी अमरजीत कौर के बयान पर बहादुर सिंह, बलजिंदर सिंह, जसविंदर सिंह व प्रिंसदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सभी आरोपी फरार हैं।
मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी दविंदर शर्मा ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

About Front Page

Check Also

शिवसेना के आगे झुके जट्ट जुगाड़ी के प्रोड्यूसर व डायरेक्टर

जालंधर (गुरदीप सिंह) : पिछले दिनों जालंधर पहुंची जट्ट जुगाड़ी की स्टारकास्ट को शिवसेना हिन्द …