Wednesday , July 15 2020
Breaking News
Home / हिमाचल / हिमाचल: PM मोदी की रैली में शामिल होने जा रहे छात्रों से भरी बस पलटी, 35 विद्यार्थी घायल

हिमाचल: PM मोदी की रैली में शामिल होने जा रहे छात्रों से भरी बस पलटी, 35 विद्यार्थी घायल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के लिए जा रही बस पलट गयी है। इसपर सवार 35 छात्रों के घायल होने की खबर है। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के लंज में कंप्यूटर सेंटर के छात्रों से भरी बस पलट गई। एकलव्य कंपूटर सेंटर के ये छात्र मोदी की रैली के लिए धर्मशाला जा रहे थे। इस दुर्घटना में करीब 35 छात्र घायल बताए जा रहे हैं।

जानकार सूत्रों से मिली खबर में बताया गया है कि लंज सीएचसी में घायलों का इलाज चल रहा है। सभी घायलों की आयु 20 से 24 बताई जा रही है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई हैं। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आपको बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धर्मशाला पहुंचेंगे और सभा को संबोधित करेंगे। यहां पर पार्टी के पदाधिकारी और सरकार के करीब 50 प्रमुख लोग पीएम का स्वागत करेंगे।

प्रधानमंत्री के आने के बाद सिर्फ  मुख्यमंत्री का 7 मिनट तक भाषण होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंच से करीब 12.36 से दोपहर 1 बजे तक हिमाचल की जनता को 24 मिनट तक संबोधित करेंगे। करीब 1:15 बजे प्रधानमंत्री वापस दिल्ली रवाना हो जाएंगे। इसी कार्यक्रम में भाग लेने कुछ छात्र बस से धर्मशाला जा रहे थे लेकिन बस रास्ते में ही दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। मामले के संदर्भ में पुलिस ने भी दुर्घटना की पुष्टि की है।

About Front Page

Check Also

झूठे प्रचार को निष्प्रभावी करने के लिए पार्टी पदाधिकारी करें सोशल मीडिया का उपयोग : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

शिमला हिमाचल ब्यूरो (पवन ठाकुर) मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शिमला से पालमपुर भाजपा मण्डल …