Wednesday , October 16 2019
Breaking News
Home / देश / छत्तीसगढ़ के नेताओं के साथ राहुल ने किया फोटो ट्वीट, इशारों में बताया अगला CM कौन

छत्तीसगढ़ के नेताओं के साथ राहुल ने किया फोटो ट्वीट, इशारों में बताया अगला CM कौन

मध्य प्रदेश (एमपी) और राजस्थान में मुख्यमंत्री के ऐलान के बाद छत्तीसगढ़ के सीएम पद पर कांग्रेस के अंदर गहन मंथन चल रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एमपी और राजस्थान की तरह आज भी ट्विटर पर छत्तीसगढ़ के सभी सीएम दावेदारों के साथ तस्वीर साझा किया है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया है कि सीएम कौन होगा लेकिन इशारा जरूर किया है।

राहुल ने एक तस्वीर ट्वीट की है। इस ट्वीट में भी उन्होंने रीड हॉफमैन को कोट करते हुए लिखा, अगर आप अकेले खेल रहे हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी रणनीति कितनी शानदार हैं, आप हमेशा एक टीम से हार जाएंगे। इससे पहले राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री पद के चार संभावित उम्मीदवारों-टीएस सिंह देव, ताम्रध्वज साहू, भूपेश बघेल और चरण दास महंत से अपने आवास पर मुलाकात की और उनसे मंत्रणा की।

इस बैठक में कांग्रेस के केंद्रीय पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खडग़े, पार्टी के छत्तीसगढ़ मामलों के प्रभारी पीएल पूनिया शामिल हुए। सूत्रों ने बताया कि यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा भी इसमें मौजूद थीं। हालांकि इस बत की पुष्टि नहीं हो पायी है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के लिए कांग्रेस अध्यक्ष की यह तीसरे दौर की बातचीत थी।

इस बीच, कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी एल पुनिया ने कहा कि 17 तारीख को सीएम पद का शपथ होगा। उन्होंने कहा, रविवार को 12 बजे रायपुर में विधायक दल की बैठक होगी और उसी में सीएम का ऐलान किया जाएगा। इससे मतलब साफ हो जाता हो जाता है कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के अगले मुख्यमंत्री को तय कर लिया है।

About Front Page

Check Also

प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर वार, कहा- उन्हें मेरे परिवार के बारे में ही बात करने की सनक

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को फतेहपुर की एक जनसभा को सम्बोधित …

3 comments

  1. ktbxcjhb,This website truly has alll of the information and facts I wanted about this subject and didn’t know who to ask.

  2. cekuatrzfqj,Hi there, just wanted to say, I liked this article. It was helpful. Keep on posting! I LOve your Blog!

  3. zkrgmo, you can easily configure your email account with MS Outlook.I LOve your Blog!

Leave a Reply

Your email address will not be published.