Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / पंजाब / हरसिमरत कौर ने कहा, पाकिस्तान के एजेंट बन गए हैं नवजोत सिंह सिद्धू

हरसिमरत कौर ने कहा, पाकिस्तान के एजेंट बन गए हैं नवजोत सिंह सिद्धू

पाकिस्तान (Pakistan) स्थित खालिस्तान समर्थक एक अलगाववादी नेता द्वारा सोशल मीडिया पर पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के साथ कथित तौर पर अपनी तस्वीर साझा किये जाने पर केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल (Harsimrat Kaur Badal) ने कहा, नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा (Qamar Javed Bajwa) से गले मिल रहे थे जिन्होंने हमारे लोगों को मारा है। सिद्धू ने उनके साथ पाकिस्तान में तीन दिन बताए। इतना ही नहीं आतंकियों के साथ फोटो भी खिंचवाई। वह पाकिस्तान के एजेंट बन गए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस मामले में अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।

शिरोमणि अकाली दल ने भी सिद्धू से सवाल किया कि ”भारत उनकी प्राथमिकता में है या नहीं।  पाकिस्तान सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (पीएसजीपीसी) के महासचिव गोपाल सिंह चावला ने बृहस्पतिवार को अपने फेसबुक पेज पर अपनी तथा सिद्धू की कथित तस्वीर साझा की। खालिस्तान समर्थक चावला को पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के साथ बुधवार को करतारपुर गलियारे के शिलान्यास समारोह में हाथ मिलाते हुए देखा गया था ।

सिद्धू अगर बाजवा के साथ हाथ मिलाते हैं तो जवाब देना होगा: सुखबीर

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा, “अमृतसर (निरंकारी भवन पर) में हुए आतंकवादी हमले और गोपाल चावला के बीच संबंध है। अमृतसर उनका (सिद्धू) निर्वाचन क्षेत्र है । अगर सिद्धू उसके साथ हाथ मिलाते हैं या उसके साथ कुछ करते हैं, तो उन्हें यह स्पष्ट करने के लिए जवाब देना होगा कि उनकी प्राथमिकता देश है या कुछ और? अमृतसर के निरंकारी भवन पर 18 नवंबर को हुए ग्रेनेड हमले में तीन लोगों की मौत हो गयी थी और 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे।

सुखबीर ने कहा कि सिद्धू को यह पता होना चाहिए कि पंजाब में नशे के दलदल के पीछे पाकिस्तान का हाथ है। “हमारे युवाओं को मारे जाने के पीछे जनरल बाजवा हैं जिनसे वह हाथ मिलाते हैं।” कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए शिअद नेता ने कहा कि राहुल गांधी के पास सिद्धू को अध्यक्ष बना कर अपनी पार्टी का विस्तार पाकिस्तान तक करने का ‘बहुत बेहतर मौका है।

About Front Page

Check Also

पंजाब सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन 15 अक्टूबर से खुलेंगे स्कूल

फ्रंट पेज (रमेश कुमार) पंजाब कैप्टन सरकार द्वारा स्कूल खोलने का फैसला ले लिया गया …