Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / मनोरंजन / देशभर में रजनीकांत की फिल्म 2.0 की धूम, पहले दिन ही बनाया ये रिकॉर्ड

देशभर में रजनीकांत की फिल्म 2.0 की धूम, पहले दिन ही बनाया ये रिकॉर्ड

नई दिल्ली – देशभर में आज रजनीकांत व अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है।

दर्शकों में क्रेज इतना है कि फिल्म के पहले शो की 1.3 मिलियन टिकट बिक गए। इसकी जानकारी साउथ इंडिया के ट्रेड एक्सपर्ट रमेशा बाला ने बीती रात अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने बताया कि बुक माई शो नाम की बेवसाइट ने रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ की एडवांस बुकिंग के दौरान 1.3 मिलियन टिकट बेच डाले थे। अब जब फिल्म के पहले दिन की टिकट इतनी बिकी है तो इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म की पहले दिन की कमाई कितनी रहने वाली है। फिल्म ने तमिल रीजन में ‘बाहुबली’ और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ से भी बेहतरीन एडवांस बुकिंग दर्ज कराई है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ अब भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन एडवांस बुकिंग दर्ज कराने वाली फिल्म बन गई है।

बता दें कि ‘2.0’ 2010 में रिलीज हुई फिल्म रोबोट का सीक्वल है। फिल्म में अक्षय कुमार क्रोमैन की भूमिका में हैं। रजनीकांत फिल्म में अपने किरदार को दोहराने वाले हैं। बता दें कि 550 करोड़ के साथ 2.0 भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म है। सबकी नजरें 2.0 पर टिकी हुई हैं।

About Front Page

Check Also

फिलहाल टला ऐश्वर्या का तलाक, तेज प्रताप ने वापस ली अर्जी

पटना   : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) चीफ  लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप …