Thursday , August 13 2020
Breaking News
Home / देश / खालिस्तान समर्थक के साथ सिद्धू ने खिंचवाई फोटो, अकाली दल ने की बर्खास्तगी की मांग

खालिस्तान समर्थक के साथ सिद्धू ने खिंचवाई फोटो, अकाली दल ने की बर्खास्तगी की मांग

नई दिल्ली : अकाली दल ने पंजाब सरकार से अनुरोध किसा है मंत्रिमंडल में शामिल नवजोत सिंह सिद्धू को अविलंब मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर खालिस्तान समर्थक गोपाल सिंह चावला के साथ फोटो खिचवाने का आरोप लगाया गया है। दरअसल, दिल्ली के अकाली विधायक मनिंदर सिंह सिरसा ने एक तस्वीर ट्वीट की है, जिसमें सिद्धू, गोपाल सिंह चावला के साथ खड़े दिख रहे हैं।

सिरसा ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से सिद्धू को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है। बता दें कि सिद्धू करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास कार्यक्रम में हिस्सा लेने पाकिस्तान गए थे। इससे पहले, वह पाक पीएम इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में भी गए थे और उस दौरान पाक आर्मी चीफ को उनकी झप्पी से काफी विवाद हुआ था।

सिद्धू की गोपाल चावला के साथ तस्वीर को ट्वीट करते हुए सिरसा ने लिखा, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाक जाने से इसलिए मना किया कि पाकिस्तान भारतविरोधी और पंजाबविरोधी गतिविधियों का समर्थन करता है। लेकिन उन्हीं के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू उनकी इच्छा के खिलाफ पाकिस्तान गए और उस गोपाल चावला के साथ तस्वीर खिंचवाई, जो हाफिज सईद का करीबी सहयोगी है और भारतविरोधी व्यक्ति है। क्या कैप्टन साहब अपने गैरजिम्मेदार मंत्री को बर्खास्त करेंगे?

एक और ट्वीट में सिरसा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला है। सिरसा ने लिखा है कि राहुल गांधी माफी मांगें या फिर सिद्धू को बखाज़्स्त करें। आपको बता दें कि गोपाल चावला उर्फ गोपी अपने भारतविरोधी रुख की वजह से जाना जाता है। वह जब-तब भारत के खिलाफ जहर उगलता रहता है। वह आतंकी सरगना और मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद का काफी करीबी है और उसके साथ सार्वजनिक तौर पर मंच भी साझा कर चुका है।

About Front Page

Check Also

हथिनी की मौत की होगी जांच, सोशल मीडिया पर वायरल हुई दर्दनाक कहानी

हथिनी को पटाखों से भरा अनानासखिलायासोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा फ्रंट पेज न्यूज। …