Tuesday , February 18 2020
Breaking News
Home / पंजाब / अमृतसर / BIG BREAKING : अमृतसर में बड़ा ट्रेन हादसा, 80 की मौत कई लोगों की घायल होने की खबर

BIG BREAKING : अमृतसर में बड़ा ट्रेन हादसा, 80 की मौत कई लोगों की घायल होने की खबर

दशहरा के मौके पर पंजाब के अमृतसर पर एक बड़ा हादसा हो गया है. पठानकोट से अमृतसर आ रही एक ट्रेन की चपेट में आने से लगभग 80 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा उस समय हुआ जब लोग रेलवे ट्रैक पर रावण का पुतला दहन कर रहे थे.

बताया जा रहा है कि यह हादसा चौड़ा बाजार के समीप हुआ है. यह हादसा उस समय हुआ जब ट्रेन पटरी के पास रावण का पुतला जलाया जा रहा है जिसे देखने के लिए ट्रैक पर खड़े थे. पुलिस के मुताबिक 80 लोगों की मौत की पुष्टि कर रही है. हादसे में मौत का आंकड़ा बड़ सकता है.

बताया जा रहा है कि लोग ट्रैक पर खड़े होकर रावण दहन देख रहे थे. उसी समय ट्रेन आ गई. लोग ट्रेन से बचने के लिए दूसरी तरफ गए, लेकिन उसी दौरान उस ट्रैक पर भी ट्रेन आ गई.

चश्मदीदों का कहना है कि रावण दहन के समय वहां भीड़ काफी थी. इसी दौरान ट्रैक पर ट्रेन आ गई. मौके पर रेलवे के आलाअधिकारी पहुंच चुके हैं. घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है. घायलों को एंबुलेस के जरिए घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यह ट्रेन पठानकोट से अमृतसर जा रही थी.

एक चश्मदीद का कहना है कि ट्रैक के पास का नजारा 1947 में देश के विभाजन के समय हुए दंगों जैसा हो गया है, जहां लाशें क्षत-विक्षत स्थिति में पड़ी हुईं हैं

About Front Page

Check Also

गर्मी की कहरः तरनतारन रहा सबसे गर्म, जालंधर-बठिंडा में लोग बेहाल

पंजाब में प्रचंड गर्मी से लोगों को कोई राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही है। …