Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बठिंडा में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार की हत्या

बठिंडा में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार की हत्या

पंजाब के बठिंडा में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार की हत्या कर दी गई है। मृतक बठिंडा के गिल कलां से जिला परिषद उम्मीदवार था। उम्मीदवार हरिंदर सिंह हिंदा की रविवार रात उनके घर में ही हत्या कर दी गई। जांच में जुटी रामपुरा पुलिस के हाथ फिलहाल कोई सुराग नहीं लगा है। जानकारी के अनुसार जिला परिषद के जोन गिल कलां से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार हरिंदर सिंह हिंदा ने रविवार रात को अपने कुछ साथियों के साथ घर में ही शराब पी।

सुबह परिवार वालों ने देखा कि हरिंदर बेड पर मृत पड़ा है। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस पार्टी समेत पहुंचे थाना सदर रामपुरा प्रभारी इंस्पेक्टर निर्मल सिंह ने बताया कि हिंदा को उसी के घर में ही कत्ल किया गया है। बेड पर पड़े शव के पास से शराब की बोतल भी बरामद की गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी हिंदा के करीबी ही हैं, जिन्होंने साजिश के तहत हिंदा की किसी तेजधार हथियार से हत्या की और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।
थाना प्रभारी ने बताया कि हिंदा के परिवार वालों को भी नहीं पता कि रविवार रात को हिंदा के साथ घर में कौन आया था। उन्होंने बताया कि पुलिस उस हर पहलू की जांच कर रही है जिस पर पुलिस को थोड़ा भी संदेह लग रहा है। थाना प्रभारी ने कहा कि फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी किरनदीप कौर के बयान पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

About Front Page

Check Also

पंजाब सरकार की नई गाइडलाइंस। रविवार के लॉकडाउन के साथ रात का कर्फ्यू पूरी तरह खत्म।

फ्रंट पेज (रमेश कुमार) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने महत्वपूर्ण आदेश जारी कर …