Sunday , June 7 2020
Breaking News
Home / जालंधर / गीता मंदिर में एेसी मनाई जन्माष्टमी कि दिखा वृंदावन का नजारा, पुलिस कमिश्नर व डीसी भी हुए नतमस्तक… देखिए तस्वीरें…

गीता मंदिर में एेसी मनाई जन्माष्टमी कि दिखा वृंदावन का नजारा, पुलिस कमिश्नर व डीसी भी हुए नतमस्तक… देखिए तस्वीरें…

जालंधर (फ्रंट पेज ब्यूरो): नंद के आनंद भयो, जय कन्हैया लाल की.. सुबह से मॉडल टाउन स्थित गीता मंदिर में भजनों का सिलिसला चल रहा था। शुभ अवसर है भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव का। वृंदावन से आये कलाकारों द्वारा मंदिर को पूरी तरह से सजाया गया। फूलों की ऐसी लड़ी लगी है कि देखने वाले मन मोह रही है। झालरों और लाइटों से मंदिर का दृश्य मनमोहक है। भक्तों का मंदिर में आना सुबह से जारी था। मंदिर प्रबंधक की तरफ से श्री कृष्ण जन्माष्टमी की पूरी तैयारी थी। भक्तों के बैठने का पूरा इंतजाम किया गया है।
कार्यक्र म में मंदिर कमेटी के प्रधान अरु ण वालिया ने श्रीकृष्ण के जीवन एवं आदशरें पर प्रकाश डालते हुए गीता के उपदेश के साथ ही श्रीकृष्ण के परोपकारों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि हमें श्रीकृष्ण के जीवन, त्याग, समर्पण व परोपकार से प्रेरणा लेनी चाहिए। इस मौके पर भक्तों ने भगवान श्रीकृष्ण की झांकी को देखकर आनंद लिया। साथ ही राधा-कृष्ण पर फूलों की बरसा की गई। इस मौके पर प्रधान पुजारी सोमनाथ जी ने आए हुए भक्तों को प्रसाद देकर आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम में फ्रंट पेज के मुख्य संपादक सपरिवार विशेष रूप से शामिल हुए।
मंदिर परिसर में नंद गोपाल का दर्शन करने आए भक्तों के लिए तरह-तरह की झांकियां आकर्षण का केंद्र रही। इसमें माखन चोर, शिव पार्वती की झांकी, सती स्वरूप की झांकी, सुदामा-कृष्ण की झांकियां प्रमुख रही। वृंदावन से आए हुए कलाकारों ने झांकियों को तैयार किया है।
इस मौके पर महासचिव सतीश मल्होत्ना, कोषाध्यक्ष विजय थापर, संयोजक धीरज घई, वरिष्ठ सदस्य अशोक गुप्ता, चेयरमैन निर्माण कमेटी हरी भल्ला, सलाहकार निर्मल सिंह, राजीव ठाकुर , मनोज बाहरी , सचिन वालीया, नवल महाजन, समीर लूंबा, अनुज बँंसल के अलावा बड़ी संख्या भक्तगण उपस्थित रहे।

 

 

About Front Page

Check Also

एच. एम.वी. द्वारा आयोजित फैशन अपैरल एंड सेल्फ ग्रूमिंग की लाइव वर्कशॉप रही सफल

फ्रंट पेज (जालंधर) हंस राज महिला महा विद्यालय द्वारा पीजी विभाग कॉस्मेटोलॉजी तथा फैशन डिजाइनिंग …