Monday , June 1 2020
Breaking News
Home / पंजाब / पत्नी व सुसराल परिवार से परेशान व्यक्ति ने नहर में छलांग लगा आत्महत्या की

पत्नी व सुसराल परिवार से परेशान व्यक्ति ने नहर में छलांग लगा आत्महत्या की

धूरी : अपनी पत्नी और ससुराल परिवार से दुखी एक व्यक्ति ने नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी सहित चार व्यक्तियों के खिलाफ खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

यह मामला मृतक की बहन बलजीत कौर पत्नी गुरमीत सिंह निवासी भसौड़ द्वारा पुलिस स्टेशन सदर धूरी में दर्ज करवाए गए बयान के आधार पर दर्ज किया गया है। उसके अनुसार उसके भाई अमरजीत सिंह निवासी ढढोगल का विवाह गांव तोगाहेड़ी के छोटा सिंह की पुत्री बलजीत कौर के साथ हुआ था।

गत 19 अगस्त को उसके भाई का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया था, जिस कारण वह ढढोगल गई थी। उस दिन उसके भाई का ससुराल परिवार भी ढढोगल आया हुआ था। उस दिन उसके भाई के साथ उसके ससुराल वालों द्वारा मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकियां भी दी गई थी।

इससे दुखी होकर उसके भाई ने घर से भाग कर बम्बनपुर वाली नहर में छलांग मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। इस संबंधी मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार मलकीत सिंह से संपर्क करने पर उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस द्वारा मृतक अमरजीत सिंह की बहन के बयान के आधार पर मृतक की पत्नी बलजीत कौर, ससुर छोटा सिंह, सास बलदेव कौर तथा साले गुरिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

About Front Page

Check Also

रेलवे ने शुरू की तैयारी। कल से यह ट्रेनें दौड़ेगी पटरी पर। ऐसे होगी यात्रियों की एंट्री

फ्रंट पेज (ब्यूरो) लॉकडाउन के कारण ट्रेनों की यातायात पूरी तरह के साथ बंद हो …