Wednesday , February 19 2020
Breaking News
Home / देश / पाक चुनावः जीत के बाद बोले इमरान – भारतीय मीडिया ने किया निराश

पाक चुनावः जीत के बाद बोले इमरान – भारतीय मीडिया ने किया निराश

इस्बलामाबाद: बचपन से क्रिकेट खेलने और बंदूक चलाने की ख्वाहिश रखने वाले इमरान खान अब पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। बुधवार को पाकिस्तान में हुए आम चुनाव में इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी सबसे बड़े राजनीतिक दल के रूप में उभरी है। क्रिकेट के मैदान से  राजनीति में उतरे इमरान खान ने चुनाव में जीत के बाद अपनी पहली प्रैस कांफ्रैंस में  जीत के लिए आवाम का शुक्रिया अदा किया।

PunjabKesari

इस दौरान भारत को पूरी तरह नजरअंदाज करते हुए चीन की तारीफों के पुल बांधे । उन्होंने कहा कि चीन ने 70 करोड़ युवाओं को बेरोजगारी से बाहर निकाला । इमरान ने चीन की तारीफ करते हुए उसकी तरफ अपने झुकाव के संकेत दिए इस बीच उन्होंने भारत का जिक्र नहीं किया । उन्होंने  कहा कि चीन से बहुत सीखने की जरूरत है । उन्होंने कहा कि भारतीय मीडिया ने मुझे बालीवुड विलेन की तरह पेश कर बहुत निराश किया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लिए मैने काफी समय सर्घष किया है ।  मैं देश के लिए राजनीति में  जनता की सेवा के लिए आया हूं और यह मौका मुझे अल्लाह ने दिया है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि   मेरा 22 सालों का सघर्ष अब रंग लाया है। मै पाकिस्तान से किया हर वायदा पूरा करूगा और कमजोरों के लिए काम करूगा। बता दें  कश्मीर, आतंकवाद और भारत के मुद्दे पर इमरान खान की राय काफी अहम है।  वो कई बार भारत के खिलाफ बोलते नजर आते हैं, तो कई बार अपने मुल्क से आतंकवाद को खत्म करने और भारत से दोस्ती करने की बात करते हैं।

About Front Page

Check Also

परनीत कौर और सुखबीर जीते… हरसिमरत को मिली हार !!!

चंडीगढ़ : लोकसभा चुनावों के नतीजे 23 मई को आएंगे, लेकिन उससे पहले विभिन्न चेनलों …