Wednesday , July 15 2020
Breaking News
Home / पंजाब / पावरकॉम कर्मचारी ने अधिकारियों से परेशान होकर ऑफिस कैंपस में निगली जहरीली चीज

पावरकॉम कर्मचारी ने अधिकारियों से परेशान होकर ऑफिस कैंपस में निगली जहरीली चीज

लुधियाना : पावरकॉम की फुआरा चौंक डिवीजन में आज उस समय विभाग के अधिकारियों व स्टाफ के हाथ पांव फूल गए जब एक प्राइवेट मुलाजिम के तौर पर तैनात जतिंदर कुमार ने विभाग के ही अधिकारीयों से परेशान होने पर आज ऑफिस कैंपस में कथित तौर पर कोई जहरीली चीज निगल कर खुदकुशीं करने का प्रयास किया। जिसको अफरा-तफरी के बीच स्थानीय दयानंद अस्पताल में विभाग के मुलाजिमों ने ही दाखिल करवाया। जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। मिली जानकारी अनुसार अस्पताल की एमरजेंसी वार्ड में इलाज कर रहे डाक्टरों द्वारा ब्रेन समेत अलग-अलग टैस्ट करवाए जा रहे हैं और उसको फिलहाल खतरे से बाहर बताया गया है।

प्राइवेट कंप्यूटर अॉप्रेटर जतिंदर कुमार शादीशुदा है और इसकी एक बेटी भी है। मीडिया को जारी किए गए खुदकुशीं नोट में जतिंदर कुमार ने विभाग के अधिकारियों पर कथित तौर पर तंग परेशान करनेे और झूठे फ्रॉड केस में फंसा देने के आरोप लगाए हैं। वह सारे स्टाफ के सामने की गई बेइज्जती के कारण रात भर सो नहीं पाया। उसको मरने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इस नोट में यह भी स्पष्ट तौर पर लिखा है कि उसकी मौत के लिए सीधे तौर पर विभाग के अधिकारी ही जिम्मेवार होंगे।

क्या कहते हैं एक्सियन
जब पावरकॉम की फुआरा चौंक डिवीजन के एक्सियन रमेश कौशिल से इस मामले संबंधी संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि जतिंदर कुमार विभाग में ठेकेदारी सिस्टम अधीन एक प्राइवेट मुलाजिम के तौर पर काम करता आ रहा है। उसके द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोप बेबुनियाद हैं। जबकि सच्चाई तो यह है कि जतिंदर कुमार की अनुशासन में ना रह कर काम ना करने संबंधी कई शिकायतें आने पर जब एस.डी .ओ. की रिपोर्ट पर इससे जवाबतलबी की गई और प्राइवट कंपनी से इस मुलाजिम की जगह कोई और मुलाजिम देने को कहा गया तों इसने आज यह ड्रामा रच कर विभाग को ब्लैकमेल करना चाहा। एक्सियन ने बताया कि विभाग की अारे से इस मुलाजिम के खिलाफ बनती कानूनी कारवाई करने संबंधी पुलिस को लिखित तौर पर शिकायत दे दी गई है।

About Front Page

Check Also

करण अवतार सिंह को हटाकर विनी महाजन को पंजाब के चीफ सेक्रेटरी लगाया गया

फ्रंट पेज (ब्यूरो) 1987 बैच की आईएएस अधिकारी विन्नी महाजन को पंजाब की नई चीफ …