Wednesday , October 16 2019
Breaking News
Home / पंजाब / ट्रक और मोटरसाइकिल की भयानक टक्कर, महिला सहित बच्चे की मौत

ट्रक और मोटरसाइकिल की भयानक टक्कर, महिला सहित बच्चे की मौत

जलालाबाद: एफ.एफ. रोड पर मंडी लाधूका समीप बुधवार बाद दोपहर ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच हुए भयानक सड़क हादसे में एक 20 वर्षीय महिला सहित 4 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई तथा एक बुजर्ग घायल हो गया। मृतकों की पहचान वीना रानी (20) बेटी जबर सिंह और लक्ष्य (4) निवासी झुग्गे लाल सिंह के तौर पर हुई है। घायल निशान सिंह इलाज के लिए फाजिल्का के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार निशान सिंह अपने प्लैटिना मोटरसाइकिल और वीना रानी और लक्ष्य को साथ लेकर लाधूका से गांव झुग्गे लाल सिंह की तरफ जा रहे थे कि मुख्य मार्ग पर बने सत्संग घर समीप फाजिल्का से जलालाबाद की ओर आ रहे ट्रक की मोटरसाइकिल के साथ भयानक टक्कर हो गई और घटनास्थल पर वीना राणी और लक्ष्य की मौके पर ही मौत हो गई। उधर घटना की जानकारी मिलते ही मंडी लाधूका की पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने ट्रक को कब्जे में लेकर घायल व्यक्ति को फाजिल्का के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया।

About Front Page

Check Also

गर्मी की कहरः तरनतारन रहा सबसे गर्म, जालंधर-बठिंडा में लोग बेहाल

पंजाब में प्रचंड गर्मी से लोगों को कोई राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही है। …

3 comments

  1. zywfsaubpvm,Game Killer Apk Download Latest Version for Android (No Ad) .Guess not because Game killer full version app is not available on Play store.I LOve your Blog!

  2. emtcfvkm,Some really nice stuff on this website, I enjoy it. I LOve your Blog!

  3. rohphhryq,Very helpful and best artical information Thanks For sharing.I LOve your Blog!

Leave a Reply

Your email address will not be published.