Wednesday , February 19 2020
Breaking News
Home / देश / सलमान खान की जमानत पर सस्पेंस बरकरार, बेल पर सुनवाई करने वाले जज सहित 87 का तबादला

सलमान खान की जमानत पर सस्पेंस बरकरार, बेल पर सुनवाई करने वाले जज सहित 87 का तबादला

जोधपुर: काला हिरण शिकार मामले में जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जमानत मिलनी मुश्किल हो गई है। वहीं इस केस में सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाने वाले जोधपुर सेशंस कोर्ट के जज रवींद्र कुमार जोशी का तबादला हो गया है। इसके साथ ही राजस्थान हाई कोर्ट ने देर रात 87 जजों के एकमुश्त तबादलों का आदेश जारी किया है।

जोधपुर कोर्ट के नए जज चंद्रकुमार सोंगरा होंगे। ये ट्रांसफर इसलिए अहम है क्योंकि जोधपुर सेशंस कोर्ट में आज सुबह साढ़े दस बजे सलमान खान की बेल पर सुनवाई होनी है। शुक्रवार को बेल पर सुनवाई करते हुए जज रवींद्र जोशी ने फैसला सुरक्षित रख लिया था और अब उनका ट्रांसफर सिरोही हो गया है। ऐसे में इस बात पर सस्पेंस बना है कि मौजूदा जज का तबादला होने के बाद बेल पर सुनवाई कौन करेगा।

बता दें कि जोधपुर कोर्ट ने गुरुवार को सलमान खान को काले हिरण शिकार में दोषी पाया था और 5 साल की कैद की सजा और 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया था। कोर्ट ने सलमान के साथ अन्य दोषियों (सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे) को बरी कर दिया था। अपनी सजा के खिलाफ सलमान ने सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। शुक्रवार को सलमान की जमानत याचिका और सजा के निलंबन को लेकर कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलों को सुना और अपना फैसला शनिवार तक टाल दिया है।

About Front Page

Check Also

प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर वार, कहा- उन्हें मेरे परिवार के बारे में ही बात करने की सनक

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को फतेहपुर की एक जनसभा को सम्बोधित …