Sunday , June 7 2020
Breaking News
Home / खेल / कल होगा मुंबई आैर चेन्नई के बीच IPL का पहला मैच, जानें किस टीम का पलड़ा है भारी

कल होगा मुंबई आैर चेन्नई के बीच IPL का पहला मैच, जानें किस टीम का पलड़ा है भारी

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल सीजन 2018 का पहला मैच शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस आैर चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रात 8 बजे से शुरू होगा। गत चैंपियन मुंबई की टीम फिर से पुराना प्रदर्शन दोहराने की कोशिश करेगी, वहीं दो साल बाद वापसी कर रही चेन्नई जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज करना चाहेगी।
चेन्नई टीम ने आईपीएल नीलामी से पहले अपनी 2015 की टीम से धोनी, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा को रिटेन किया था। चेन्नई को दो बार चैंपियन बनाने वाले धोनी अब अपनी टीम की नए सिरे से शुरूआत करेंगे जिसमें कई बदलाव दिखाई दे रहे हैं। धोनी के सामने भारत की सीमित ओवरों की टीम के उपकप्तान रोहित की चुनौती रहेगी जिन्होंने पिछले साल मुंबई को चैंपियन बनाया था। मुंबई ने इस सत्र के लिए रोहित के अलावा जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या को रिटेन किया था। रोहित के नेतृत्व में भारत ने हाल ही में श्रीलंका में आयोजित टी 20 मैचों की निदहास ट्रॉफी जीती थी। धोनी और रोहित सीमित ओवरों की टीम में साथ साथ खेलते हैं और लंबे समय से खेलने के कारण एक दूसरे की रणनीति को भली भांति जानते हैं।
PunjabKesari

दोनों टीमों के पास हैं मैच विजेता खिलाड़ी
मुंबई की टीम में कई दिग्गज मैच विजेता खिलाड़ी हैं। खुद कप्तान रोहित इस टीम के सबसे बड़े मैच विनर हैं। उनके पास जसप्रीत बुमराह, जेपी डुमिनी, मिशेल मैक्लेनेगन, मुस्ताफिजुर रहमान, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, किरोन पोलार्ड, सूर्यकुमार यादव जैसे कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं।

About Front Page

Check Also

32 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी करने उतरेगी टीम इंडिया

साउथ हैम्पटन में खेला गया चौथा मैच गंवाते ही भारतीय टीम सीरीज 1-3 से हार चुकी …