Saturday , February 16 2019
Breaking News
Home / राजनीति / विधायकों के बीच हुई मारपीट, कांग्रेस बोली – झड़प की वजह निजी…. जानिए कहां….

विधायकों के बीच हुई मारपीट, कांग्रेस बोली – झड़प की वजह निजी…. जानिए कहां….

बेंगलुरु. कर्नाटक में भाजपा की ओर से कथित तौर पर तोड़े जाने की आशंका के मद्देनजर कांग्रेस ने अपने विधायकों को बेंगलुरु के एक रिसॉर्ट में रखा है. सूत्रों के मुताबिक शनिवार को रिसॉर्ट में ही दो विधायक जे.एन.गणेश और आनंद सिंह आपस में भिड़ गए. बाद में आनंद सिंह को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि यह घटना शनिवार की रात शहर के उस रिजॉर्ट में हुई जहां कांग्रेस के विधायक शुक्रवार से ही जमे हुए हैं. उन्होंने बताया कि बल्लारी जिले के कम्पली विधानसभा क्षेत्र से विधायक जे एन गणेश के साथ हुई झड़प के बाद होसपेट से विधायक आनंद सिंह को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों के बीच तीखी बहस हुई और फिर हाथापाई हो गई.

अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, आंनद सिंह की आंखें काली पड़ गई हैं और उन्हें काफी चोट आई है. उन्होंने कहा, आनंद ने बेचैनी की शिकायत की थी, लेकिन अब वह ठीक हैं और वॉर्ड में हैं. गणेश कांग्रेस के उन असंतुष्ट विधायकों में शामिल बताए जाते हैं, जो कथित तौर पर भाजपा में शामिल होने की योजना बना रहे पार्टी के असंतुष्ट विधायकों के संपर्क में हैं.

कांग्रेस ने कहा झड़प की वजह निजी 

कांग्रेस प्रवक्ता एवं निजामाबाद के पूर्व सांसद मधु गौड़ याक्षी ने बताया, यह निजी मामला था. इस झड़प का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. वे एक ही जिले के हैं और उनके कारोबारी रिश्ते हैं. यह झगड़ा उसी से जुड़ा है. उन्होंने कहा, मेरी की मौजूदगी में दोनों विधायकों ने रात में खाना खाया और उस समय सब कुछ अच्छा था, लेकिन जैसे ही वह वहां से गए तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया. हालांकि, कर्नाटक के मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता डी. के.शिवकुमार झड़प की घटना से ही इनकार किया है.

अब तक मामला दर्ज नहीं 

पुलिस ने बताया कि उसे इस बाबत अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है. अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. कांग्रेस विधायक रघुनाथ ने कहा,हमें अस्पताल के भीतर नहीं जाने दिया गया.

भाजपा ने साधा निशाना 

भाजपा ने ट्वीट किया, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस झगड़ा रोकने में नाकाम रही. हम उम्मीद करते हैं कि आनंद सिंह का इलाज कराया जा रहा होगा और हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. पार्टी ने तंज कसते हुए कहा, दुर्भाग्यवश अब दिनेश गुंडू राव (प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष) भाजपा पर भी ठीकरा नहीं फोड़ सकते, क्योंकि विधायक तो उनकी निगरानी में ही रिसॉर्ट में ठहरे हुए हैं.

About Front Page

Check Also

महिलाओं को वैज्ञानिक बनने के लिए प्रेरित कर गई स्मृति ईरानी

जालंधर। केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को एलपीयू में आईएससी आठवीं वुमन साइंस …

3 comments

  1. Thanks for the good writeup. It if truth be told was a leisure account it. Glance complex to more brought agreeable from you! However, how could we be in contact?

  2. Everything is very open with a precise explanation of
    the issues. It was definitely informative.
    Your website is very helpful. Thanks for sharing!

  3. I have recently started a site, the info you provide on this website has helped me tremendously. Thanks for all of your time & work.

Leave a Reply

Your email address will not be published.