Tuesday , January 22 2019
Breaking News
Home / पंजाब / कैप्टन अमरिंदर सिंह निक्कमे मुख्यमंत्री : सुखबीर बादल

कैप्टन अमरिंदर सिंह निक्कमे मुख्यमंत्री : सुखबीर बादल

मुक्तसर। पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पिछले दो साल में घर से ही नहीं निकले हैं। दो साल से सिर्फ लोगों को गुमराह कर रहे हैं। सुखबीर शनिवार को आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे। शिअद प्रधान मेला माघी पर होने वाली शिअद की कांफ्रेंस की तैयारियों के लिए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक बार तो लोगों को गुमराह कर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी सरकार बना ली लेकिन अब लोग उनके झांसे में नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि पहले तो कैप्टन ने स्मार्ट फोन देने की बात कही थे, लेकिन अब लोगों से एफिडेविट मांग रहे हैं। लोगों को दी जाने वाली छूट पर उन्होंने कहा कि सरकार का काम कमाई करना नहीं होता। जो अमीर है उससे टैक्स लिया जाता है और जो गरीब है उसे कुछ छूट देकर उसका जीवन स्तर ऊंचा उठाने की कोशिश की जाती है।
कर्ज माफी योजना को फेल बताते हुए उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जिस किसान बुध सिंह की फोटो जारी करते हुए इस योजना का आगाज किया था, उस किसान का ही कर्ज माफ नहीं हुआ है। उसे भी अब नोटिस आ चुका है। इससे बड़ा धोखा और क्या होगा। उन्होंने कहा कि वह इस बार लोकसभा चुनाव बीते समय के दौरान किए विकास कार्यों के मुद्दे को लेकर ही लड़ेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से मेला माघी पर शिअद की होने वाली कांफ्रेंस में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की बात पर जोर दिया। साथ ही कार्यकर्ताओं की मुश्किलों को भी सुना। इस मौके पर हलका विधायक कंवरजीत सिंह रोजी बरकंदी, नगर काउंसिल अध्यक्ष हरपाल सिंह बेदी, ओएसडी चरणजीत सिंह, शिअद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सतीश गिरधर काला, भाजपा के जिला अध्यक्ष राजेश गोरा पठेला, मनजिंदर बिट्टू, परमिंदर पाशा और संदीप गिरधर कार्यकर्ता मौजूद थे।

About Front Page

Check Also

करीना कपूर लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव… इस पार्टी से मिल सकती है टिकट… जानने के लिए क्लिक करें…

भोपाल : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली जीत को कांग्रेस लोकसभा चुनाव में भी …

3 comments

  1. You really make it appear so easy with your presentation but I in finding this topic
    to be actually one thing that I think I might by no means
    understand. It sort of feels too complicated and very extensive for me.

    I am taking a look ahead for your next post, I’ll attempt
    to get the hold of it!
    free v bucks april 2018

  2. Attractive portion of content. I simply stumbled upon your site and in accession capital to say that I acquire actually enjoyed account your blog posts. Anyway I’ll be subscribing in your augment and even I success you get admission to persistently fast.|

  3. Ԍood replies iin return of thiѕ difficuty wih genuine arguments аnd explaining everything concerning that.

Leave a Reply

Your email address will not be published.