Monday , September 24 2018
Breaking News
Home / जालंधर / डॉ. पंकज ने सर्वोदय अस्पताल में शुरू किया न्यूरोसाइंस विभाग

डॉ. पंकज ने सर्वोदय अस्पताल में शुरू किया न्यूरोसाइंस विभाग

जालंधर | निम्स अस्पताल के न्यूरो सर्जन डॉ. पंकज त्रिवेदी ने खालसा कॉलेज के सामने बने सर्वोदय अस्पताल में न्यूरोसाइंस विभाग शुरू कर दिया है। अस्पताल के चेयरमैन डॉ. वीके वासुदेव ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि डॉ. पंकज त्रिवेदी उत्तर भारत के अग्रणी न्यूरो सर्जन हैं। इस रीजन में दूरबीन से दिमाग और रीढ़ की हड्डी का ऑप्रेशन करने की शुरूआत करने का श्रेय उन्हें जाता है। वह सर्वोदय अस्पताल में न्यूरोसाइंस विभाग के डायरेक्टर और मुखी के तौर पर सेवाएं देंगे। मेडिकल डायरेक्टर डॉ. कपिल गुप्ता ने बताया कि डॉ. पंकज त्रिवेदी के नाम पिछले 16 साल में 10 हजार से ज्यादा न्यूरो और ब्रेन सर्जरी का रिकॉर्ड है। उनके शहर में आने से पंजाब और आसपास के राज्यों के लिए जालंधर न्यूरो सर्जरी का एक बड़ा सेंटर बनकर उभरा है। वह मिनिमल इनवेजिव स्पाइन सर्जरी के माहिर हैं।

डॉ. त्रिवेदी ने बताया कि वह सर्वोदय अस्पताल में न्यूरो सर्जरी, न्यूरोलॉजी, स्पाइन सर्जरी, एंडोवेस्कुलर सर्जरी और पेन क्लीनिक जैसी सुविधाएं एक ही छत्त के नीचे उपलब्ध कराएंगे।

About Front Page

Check Also

इनोसैंट हाट्र्स का वंश ताइक्वांडो में स्वर्ण पदक जीतकर राज्य के लिए चयनित

जालन्धर: इनोसैंट हाट्र्स स्कूल, ग्रीन मॉडल टाऊन की नौवीं कक्षा का विद्यार्थी वंश पंजाब स्कूल …

One comment

  1. Hi! I could have sworn I’ve been to this site before but after going through many of the articles I realized it’s new to me. Nonetheless, I’m definitely pleased I stumbled upon it and I’ll be bookmarking it and checking back frequently!

Leave a Reply

Your email address will not be published.