Wednesday , February 19 2020
Breaking News
Home / बिज़नस / पुराने सामान को नया बनाकर बेचेगी Flipkart, पेश किया प्लेटफार्म 2गुड

पुराने सामान को नया बनाकर बेचेगी Flipkart, पेश किया प्लेटफार्म 2गुड

नई दिल्लीः प्रमुख ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने रिफर्बिश्ड सामानों के अपना नया ई कॉमर्स प्लेटफार्म 2 गुड (जीयूडी) लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा कि शुरूआत में इस पर स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट्स और इलेक्ट्रॉनिक एसेसरीज उपलब्ध होंगे। कई अन्य कैटेगरी को भी जल्द ही शामिल किया जाएगा।
लॉन्च किया 2गुड प्लेटफार्म
कंपनी ने कहा कि भारत में रिफर्बिश्ड वस्तुओं का बाजार पांच अरब डॉलर का है। यह बड़े पैमाने पर असंगठित है और कुछ कंपनियां इसका नेतृत्व कर रही हैं जो मुख्य रूप से कस्टमर.टु.कस्टमर सेगमेंट की जरूरतों को पूरा करते हैं। 2गुड के लॉन्च के साथ फ्लिपकार्ट किफायती, सुलभता और रिफर्बिश्ड बाजार की उपलब्धता के अपने मूल्यों को ऊपर उठा रही है। उसने कहा कि विश्वसनीयता और किफायतीपन की बाधाओं को दूर करने के लिए 2गुड द्वारा सर्टिफाइड उत्पादों के एक व्यापक सेलेक्शन के माध्यम से क्वालिटी एश्योरेंस का ख्याल रखा गया है।
ग्राहकों को मिलेंगे अच्छी क्वालिटी के उत्पाद
प्रत्येक उत्पाद के लिए 3 से 12 महीनों की वारंटी के साथ ही पूरे देश में सर्विस सेंटरों के नेटवर्क के माध्यम से प्रत्येक उत्पाद को सर्विस दी जाएगी। मोबाइल वेब के माध्यम से शुरूआत में प्लेटफॉर्म को शुरू किया जाएगा और जल्द ही डेस्कटॉप एवं मोबाइल ऐप सहित अन्य चैनलों में भी इसे जल्द ही ले जाया जाएगा। 2गुड के साथ रिफर्बिश्ड उत्पादों के बाजार में मौजूद भरोसे की खामी को दूर किया गया है और अतिरिक्त सहूलियत के साथ ग्राहकों को सबसे किफायती कीमतों में क्वालिटी उत्पाद की पेशकश की जाएगी।

About Front Page

Check Also

सोना 10 रुपये लुढ़का, चाँदी 200 रुपये सस्ती

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में दोनों कीमती धातुओं में रही गिरावट के बीच जेवराती मांग नरम पड़ने …